नई दिल्ली-खेसारी लाल यादव ने कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो  पर ऐसा समां बांधा कि दर्शकों के ठहाके लगा-लगाकर बुरा हाल हो गया! खेसारी लाल यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की और कपिल शर्मा के साथ मजकर मस्ती भी की! यही नहीं, भोजपुरी  के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  ने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘ठीक है’ पर परफॉर्मेंस दी तो दर्शकों की रिक्वेस्ट पर बिहार का फेमस ‘लौंडा डांस’ भी करके दिखा दिया!

 

 

 

यही नहीं, खेसारी लाल यादव ने यह भी बताया कि उनका असली नाम शत्रुघ्न था, लेकिन उन्हें बोलने की बहुत आदत थी, और इसलिए उनका खेसारी लाल यादव पड़ गया! यही नहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की खिंचाई करने से भी बाज नहीं आए और उन्होंने कह डाला कि वे कपिल शर्मा की तरह ही ज्यादा बोलते थे!

 

 

 

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की खिंचाई करने से भी बाज नहीं आए और उन्होंने कह डाला कि वे कपिल शर्मा की तरह ही ज्यादा बोलते थे.

 

 

कपिल शर्मा ने खेसारी लाल यादव से जब पूछा कि वे स्टार बनने से पहले क्या लिट्टी चोखा बेचा करते थे तो भोजपुरी सिनेमा  के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  ने कहा, ‘उससे पहले दूध बेचा करते थे और एक किलो दूध में दो पाव पानी मिला देते थे!

 

 

 

इस तरह सबने जमकर ठहाके लगाए. खेसारी लाल यादव ने बताया कि इस तरह वह दस रुपये बचा लिया करते थे और उसकी जलेबी खाया करते थे!

 

 

कपिल शर्मा  के शो ‘द कपिल शर्मा शो  में खेसारी लाल यादव ने आम्रपाली दुबे  के साथ डांस परफॉर्मेंस भी दी! खेसारी लाल यादव के दूध वाले किस्से में थोड़ा मसाला लगाते हुए भोजपुरी जुबली स्टार निरहुआ ने बताया कि एक बार खेसारी दूध में पानी डालना भूल गए और जब उन्हें याद आया तो उन्होंने एक तलाब से पानी भरा और जब दूध बेचने पहुंचे तो उसमें से मेंढक निकला!

 

 

 

इस तरह खेसारी और निरहुआ ने जमकर मस्ती की!खेसारी लाल यादव के साथ शो में भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे , रानी चटर्जी, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे  भी मौजूद थीं!

LEAVE A REPLY