आईपीएल 2019 (IPL 2019) अपने पूरे उफान पर है और मैचों में बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं! कल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (IPL) के मैच में केकेआर की टीम के धुआंधार खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russel) ने 13 गेंदों पर 48 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई!

 

 

 

 

कोलकाता नाइट राइडर्स के ओनर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपनी टीम की तारीफ करने से नहीं चूके और उन्होंने आंद्रे रसेल की फोटो के साथ ट्वीट भी किया और टीम को बधाई भी दे डाली है! वैसे भी IPL के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सभी टीमों की नींद उड़ा रखी है!आईपीएल 2019 (IPL 2019) के RCB vs KKR के मैचे में केकेआर ने आरसीबी को शिकस्त दी!

View image on Twitter

Shah Rukh Khan

@iamsrk

Well played boys @KKRiders @lynny50 @NitishRana_27 @robbieuthappa . Each one in the team did so well but you all will agree all words of praise r worth less than this picture.

8,554 people are talking about this

KKR के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है! ‘शानदार खेले कोलकाता नाइट राइडर्स, क्रिस लिन, नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा! टीम के हर खिलाड़ी ने शानदार काम किया लेकिन आप सभी सहमत होंगे कि सारी तारीफ पर ये तस्वीर भारी पड़ेगी…’ !

Shah Rukh Khan

@iamsrk

And you guys in the Dugout who said game/set/& match……u may know your cricket but you don’t know @Russell12A !!! WOW u CHAMPION. This calls for Wine my MuscleMan!

9,316 people are talking about this

 

 

यही नहीं शाहरुख खान (Shaj Rukh Khan) ने आंद्रे रसेल (Andre Russel) की जमकर तारीफ की है, और ट्वीटर पर लिखा है!’डगआउट में जो लोग कहते हैं गेम/सेट/और मैच….शायद आप अपने क्रिकेट को जानते होंगे लेकिन आप आंद्रे रसेल को नहीं जानते होंगे! वाउ यू चैंपियन- मेरे बाहुबली…’ RCB की टीम ने 205 रन बनाए थे लेकिन केकेआर टीम गेम खेलते हुए 206 रन बना ले गई और मैच जीत गई! विराट कोहली की टीम RCB ने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है!

LEAVE A REPLY